Free Fire MAX OB39: Pet Elite Mode ,Character and more

3.4/5 - (9 votes)

गरेना फ्री फायर, फ्री फायर मैक्स का भारतीय संस्करण अपने नए अपडेट के बाद में आने की उम्मीद कर रहा है और गेमर्स ने उसी में अपनी सक्रिय रुचि दिखाई है।एडवांस सर्वर कुछ ही दिनों में शुरू हो जाता है, लेकिन लीक ने अपनी उपस्थिति दर्ज करानी शुरू कर दी है। लेटेस्ट लीक में एक नया किरदार और एक पेट मोड जुड़ने की संभावना है।

Free Fire MAX OB39 update

नया अपडेट अगले कुछ महीनों के लिए इन-गेम अनुभव की नींव रखने में प्रमुख भूमिका निभाता है।आगामी सर्वर (10 मार्च 2023) की रिलीज़ को देखते हुए, OB39 अपडेट के इस महीने के अंतिम सप्ताह के आसपास गेम में प्रवेश करने की संभावना है।


लोकप्रिय डेटा खनिकों में से एक, प्योरलीक्स ने नाइट क्लाउन के साथ इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट जारी कर आने वाले आइटम्स को लीक किया जो OB39 अपडेट में शामिल होंगे। अब तक, तीन चीजें हैं जो अगले संस्करण में उपलब्ध हो सकती हैं। एक नया चरित्र (अज्ञात), अल्वारो नाम का एक संभ्रांत चरित्र, और एक पेट मोड (पेट स्मैश मोड) के खेल में अपना रास्ता बनाने की संभावना है।

Free Fire MAX OB39 Update Leaks: A new Pet Mode, an Elite Character, and more leaked, and all you need to know about Free Fire MAX OB39 Update Features

Free Fire MAX OB39 Update Leaks: A new Pet Mode, an Elite Character, and more leaked (Image via Macbruh

हालांकि ये सिर्फ लीक हैं। गेमर्स को इसे बहुत गंभीरता से नहीं लेना चाहिए। एक बार जब हम एडवांस सर्वर के समापन और वास्तविक अपडेट के आगमन के करीब आ जाएंगे तो चीजें स्पष्ट हो जाएंगी।
Copied